Jupiter Life Line Hospitals IPO Details 2023

Spread the love

Jupiter Life Line Hospitals IPO Details 2023. मई में कंपनी ने अपने प्रारूप पत्र SEBI के साथ दाखिल किए थे ताकि IPO के माध्यम से निधियों को जुटा सकें।

 

Jupiter Life Line Hospitals

Jupiter Life Line Hospitals IPO Details 2023

2007 में स्थापित जूपिटर हॉस्पिटल एक तृतीयक और चतुर्थक स्वास्थ्य हॉस्पिटल है जो अपने ‘रोगी पहले’ विचारधारा पर आधारित है। हॉस्पिटल थाने और पुणे के अस्पताल  रोगियों की समग्र स्वास्थ्य सेवा की आवश्यकताओं की पूरी करने के लिए एक ग्रीनफील्ड रणनीति का पालन करते हैं। पहला जूपिटर हॉस्पिटल थाने के मुख्य पूर्वी एक्सप्रेस हाइवे के पारिस्थितिक समीप में स्थित है, और थाने के अलग-अलग क्षेत्रों से आने वाले रोगियों के लिए सहज जुड़ाव और पहुँच प्रदान करता है।

Jupiter Life Line Hospitals IPO

Jupiter Life Line Hospitals ने अपने प्री-आईपीओ दौर में 123 करोड़ रुपये जुटाए एक विकास में आज (22 अगस्त), कंपनी ने सूचित किया कि उसने अपने प्री-आईपीओ वित्तीय दौर में 123 करोड़ रुपये जुटाए हैं। कंपनी द्वारा प्रदान की गई जानकारी के अनुसार, उसने 1.67 मिलियन शेयर्स को प्रति इक्विटी शेयर की जारी कीमत 735 रुपये प्रति शेयर पर प्रस्तुत किया था।

कंपनी ने 11 अगस्त को SEBI की अवलोकन पत्रिका प्राप्त की थी, जिसका अद्यतन मंगलवार को नियामक के साथ प्रदर्शित हुआ।

जुपिटर हॉस्पिटल IPO मुम्बई महानगर क्षेत्र और देश के पश्चिमी क्षेत्र में आधारित बहु-विशेषज्ञ तृतीयक और चतुर्थ स्वास्थ्य सेवा का एक प्रसिद्ध ब्रांड बन गया है, जिसमें उसके अस्पताल Thane, Pune, और Indore में जुपिटर के नाम से हैं।

अगर हम जुपिटर हॉस्पिटल की वित्तीय स्वास्थ्य की बात करें, तो यह सामने आता है कि वित्तीय वर्ष 2021 में इसने एक नेट लॉस Rs 2.30 करोड़ किया था, जैसा कि ऊपर की तालिका के अनुसार है। लेकिन अगले वित्तीय वर्ष, अर्थात 2022 में, इसने एक नेट प्रॉफिट Rs 51.13 करोड़ किया, और उसी साल, अर्थात वर्तमान वित्तीय वर्ष 2023 में, इसका लाभ लगभग Rs 72.91 करोड़ हो गया।

Jupiter Life Line Hospitals IPO Details 2023

Jupiter Life Line Hospitals IPO Details 2023

मुद्रास्फीतिकरण में यह समस्या एक ताजगी मुद्रास्फीतिकरण शेयरों की मान्यता की आपूर्ति में अधिकतम 615 करोड़ रुपये की मान्यता की जाएगी और एक प्रस्ताव-बिक्री (OFS) में प्रमोटर समूह और अन्य बेचने वाले सेलरों द्वारा 44.5 लाख इक्विटी शेयरों की आपूर्ति होगी।                            Pre IPO प्लेसमेंट के पूरे हो जाने के साथ, ताजगी मुद्रास्फीतिकरण की आपूर्ति का आकार अब कम हो जाएगा।

IPO Open Date 06 september 2023
IPO Close Date 08 september 2023
 Allotment 13 september 2023
 Refunds 14 september 2023
Credit of Shares 17 september 2023
Listing Date 18 september 2023

जुपिटर लाइफलाइन का लॉट साइज 20 इक्विटी शेयर पर निर्धारित किया गया है। जुपिटर लाइफलाइन IPO GMP की जानकारी से हम आपको स्पष्ट करते हैं कि जुपिटर लाइफलाइन के लिए शेयर्स का आवंटन 13 सितंबर, 2023 तक पूरा होने की उम्मीद है, और यह भी कहा जा रहा है कि जुपिटर लाइफलाइन शेयर्स द्वारा चयनित बोलने वालों को आवंटित किया जाएगा। ऐसे ग्राहकों के डीमैट खाते में इसके बाद 15 सितंबर तक शेयर्स का आवंटन होगा, इसके बाद इस IPO को 18 सितंबर को सूचीबद्ध करने की मजबूत संभावना है।

 

Jupiter Life Line Hospitals IPO Details 2023 Our Review

यह IPO 20 % से ज्यादा की  प्राप्ति करेगा ऐसा विशेषज्ञोंका मानना है I

आपको इस IPO  में Listing Gain के लिए जरूर निवेश करना चाहिए ऐसा हमारा मानना है।                Jupiter Life Line Hospitals IPO Details 2023

IPO अलॉटमेंट की स्थिति जानने केलिए लिंक पे क्लिक करे Allotment Status 

और ऐसी Investment/Finance पोस्ट के लिए click Here

Disclaimer : The information provided on NewsHuntBlog.Com is for informational purposes only and should not be considered as professional financial, investment, or legal advice. The content presented here is not intended to be a substitute for thorough research, careful analysis, or consultation with qualified financial advisors, investment professionals, or legal experts.

 

Leave a comment